love mantra
Love Tips : LOVE की गहराई को नापे | Depth Of Love


किसी दुकान पर लाइन लगा कर लव LOVE की गहराई को नहीं नाप सकते 

हर कोई अपने LOVE की गहराई को नापना चाहता है, पर इसका कोई पैमाना नहीं हैं। यदि LOVE की गहराई को नापने के लिए कोई दुकान होती तो अधिकतर LOVE करने वाले उस दुकान के सामने लाइन में लगे होते। मैं LOVE करने वालों से कहना चाहूंगा, LOVE की गहराई को नापने के लिए किसी दुकान पर लाइन लगाने की जरूरत नहीं होती है। आप स्वयं भी इस बारे में पता कर सकते हैं। 


कहा जाता है लड़की जब भी किसी से LOVE करती है, वह उससे डूबकर LOVE करती है। जबकि लड़के किसी लड़की से LOVE करते हैं तो उसे हल्के में लेते हैं। यह बात पूरी तरह से सच नहीं है। अनेक लड़कियां TIME पास करने या अपना खर्च पूरा करने के लिए लड़के से LOVE कर एटीएम की तरह इस्तेमाल करती है। ऐसे में हर लड़के को चाहिए वह अपने LOVE की गहराई को नाप लें। आप से प्रेम करने वाली लड़की कहीं आपको बेवकूफ तो नहीं बना रही है। LOVE की गहराई को नापने के लिए ऐसे कुछ बातों पर गौर करें। इससे आपको सारी सच्चाई का पता चल जाएगा।

Promise 

आपकी GIRLFRIEND यदि आपके द्वारा तय किये गये डेटिंग के दिन, तारीख और समय पर न पहुंचे तो समझे उसके LOVE में गहराई नहीं है।

दुसरों की तारीफ Appreciate others

आपसे मिलने पर वह आपकी तारीफ करने की बजाये दूसरे किसी लड़के की तारीफ करने में लगे रहे तो समझे वह आपको गहराई से प्रेम नहीं करती है।

खोयी-खोयी से रहना 

जब भी वह आपसे मिले वह औपचारिकतावश आपके साथ बैठती हैं, पर उसका ध्यान आप की तरफ न होकर कहीं और होता हैं। वह खोयी-खोयी सी रहे, तो आप समझ जाए कि आपके और उसके LOVE के बीच में काफी गैप हैं।

काॅल न करना Do not call

LOVE करने वाले हमेशा LOVE में सरोवर रहना चाहते है। ऐसे में एक-दुसरे से दूर रहने पर फोन या मोबाइल पर घंटों बातें करते हैं। इसके बावजूद उनका मन नहीं मानता है। यदि आपकी GIRLFRIEND आप से दूर रहने पर आपको काॅल नहीं करती हैं या आप द्वारा काॅल करने पर रिसीव करने में देर करती है या काॅल रिसीव के बाद सिर्फ हाॅय, हैलो की फार्ममेलिटी के बाद बात को आगे बढ़ाने की बजाए बाद मंे बात करेंगें कह कर काॅल काट देती तो समझे उसे आप से लगाव नहीं है। हो सकता है उसका और किसी से भी चक्कर चल रहा है।

गर्म जोशी न होना 

यदि आपकी GIRLFRIEND आपसे गर्मजोशी के साथ न मिलें। जब भी आपसे मिले वह बुझी-सी या उदास रहे तो आप समझ जाइये की उसे आपसे मिलने में कोई रूचि नहीं है।

मिलने से आनाकानी करना 

यदि आपका GIRLFRIEND मिलने में हमेशा आनाकानी करंे। इसके लिए वह जरूरी काम या कोई न कोई बहाना बनाएं तो आप समझ जाइए कि वह आपसे उसे कोई लगाव नहीं है।

जल्दी लौटना Quick return

LOVE करने वाले जब आपस में मिलते हंै तो एक-दूसरे से दूर होने की सोचते ही नहीं हैं। यदि आपका GIRLFRIEND आपसे मिलने के बाद तुरंत लौटने की बात करें तो समझ जाए उसे आपसे से LOVE नहीं है। (Copyright Maanoj Maantra)

Web Title : Love Tips : LOVE की गहराई को नापे | Depth Of Love

Love Maantra प्यार के बारे में अधिक जानने के लिए नियमित पढ़ें लेख पसन्द आया हो और आप ऐसे ही मनोरंजक लेख आगे भी पढ़ना चाहते हों तो फाॅलो बटन दबाएँ। हमें Youtube / / Facebook / / instagram / / twitter / / pinterest / / linkedin / /  email पर फॉलो करें