Love Tips : आपका Friend आपकी Girlfriend को चुरा न लें 


अपने FRIEND और GIRLFRIEND को मेनेज करना बड़ ही मुश्किल काम होता है। अक्सर देखा गया है अपना सबसे क्लोज FRIEND प्यारी GIRLFRIEND को चुरा ले जाता है।

अपने GIRLFRIEND को अपने खास FRIEND से बचा कर रखने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

अपनी GIRLFRIEND को अपने क्लोज FRIEND से मिलवाने में जल्दबाजी न करें। यदि आपको हाल ही में कोई GIRLFRIEND मिली है तो पहले आप उससे अच्छे से घुल मिल लें। पूरी तरह से उसे समझ लें। जब आप दोनों एक दुसरे को अच्छे से समझने लगे उसके बाद ही आपनी GIRLFRIEND को क्लोज FRIEND से मिलवाएं। ऐसे में आपका FRIEND उसे बहका नहीं पाएगा।

GIRLFRIEND को क्लोज FRIEND से मिलवाने के तुरंत बाद दोनों को अकेले छोड़ कर कहीं न जाएं। यहीं वह समय होता है जब आपका दोस्त आपकी GIRLFRIEND पर अपने जाल में फेसाने के लिए चाल सकता है। उस चाल में ज्यादातर लढ़कियां फंस जाती है। मतलब ध्यान रखने की जरूरत है कि दोनों को अकेले में छोड़े।

अपनी GIRLFRIEND के सामने क्लोज FRIEND काबलियत, हैसियत  व खासियत के बारे में ज्यादा तारिफ पेश न करें। इससे GIRLFRIEND उसकी ओर आकर्षित हो सकती है।

आप दोनों कहीं टूर का प्लान बनाया है। तो अपने FRIEND को इस टूर में शामिल न करें। वर्ना GIRLFRIEND  के साथ एंज्वाय नहीं कर पाएंगे। यदि किसी कारण से वह शामिल हो गया है। दोनों को एक साथ बिताने का मौका न दें वर्ना आपका पत्ता कट सकता है।

अपनी GIRLFRIEND का कोई पर्सनल काम अपने क्लोज FRIEND से न करवाएं। क्योंकि काम पूरा करने का श्रेय आपके FRIEND को मिल सकता है। ऐसे में आपकी GIRLFRIEND आपके FRIEND ओर अट्रैक्ट हो सकती है।

यदि कोई गेम खेल रहे हैं तो अपनी GIRLFRIEND को FRIEND का पार्टनर न बनाएं। अपका FRIEND आपका पत्ता काटने की कोशिश कर सकता है।

GIRLFRIEND और FRIEND को किसी रेस्तरां में खाना खिलाने के लिए ले जाते हैं तो खाना खाते समय आप दोनों एक ही प्लेट में खाएं। FRIEND के लिये अलग से प्लेट मंगवाए।

GIRLFRIEND और FRIEND के साथ फिल्म देखने जाएं इस बात का ध्यान रखें FRIEND को मीडिल सीट पर न बैठाएं। इस सीट पर खुद बैठें।

आपकी GIRLFRIEND और आपके क्लोज FRIEND के बीच किसी बात पर बहस होने पर आप अपने FRIEND का देने की बजाएं। अपनी GIRLFRIEND का साथ दें।

कभी भी ऐसी स्थिति पैदा न होने दें कि आपके FRIEND और आपकी GIRLFRIEND के विचार मिल रहें है और आपके नहीं। ऐसे GIRLFRIEND उसकी ओर खिंच सकती है।
(Copyright Maanoj Maantra)


Web Title : Love Tips : आपका Friend आपकी Girlfriend को चुरा न लें 


Love Maantra प्यार के बारे में अधिक जानने के लिए नियमित पढ़ें  लेख पसन्द आया हो और आप ऐसे ही मनोरंजक लेख आगे भी पढ़ना चाहते हों तो फाॅलो बटन दबाएँ। हमें Youtube / / Facebook / / instagram / / twitter / / pinterest / / linkedin / /  email पर फॉलो करें