BOYS  की किस अदा पर होती है GIRLS फिदा

BOYS हमेशा किसी खूबसूरत GIRLS की तलाश में रहता है उसी तरह GIRLS की भी अपनी च्वाइज होती है। कई ऐसे जोड़े भी दिखाई दे जाते हैं जिसमें लड़के के लुक के साथ लड़की का मेल बिलकुल भी नहीं खाता है। उन्हें देख कर हर कोई कह उठता है, ‘लुंगूर के हाथ हूर लग गई बात की गहराई में जाकर सोचें, इसके पीछे कोई कोई बात जरूर होती है, जो लड़की बदसूरत लड़के को भी पसंद करने लगती है।
यह सच है कि लड़कियां बौयफ्रेंड चुनने के मामले में बड़ी चुजी होती है। वह दिखने में स्मार्ट, गाड़ी, बंगला या सेलरी देख कर किसी लड़के पर फिदा नहीं हो जाती, बल्कि वह परफैक्ट मैन की तलाश में रहती हैं।
वह किसी भी BOYS में कुछ डिफरेंट देखती है, तभी वह BOYS के प्रपोज को एक्सेप्ट करती है।


इसे भी पढ़ें

Love mantra: Depth Of Love  

आइए पढ़े GIRLS किस तरह के BOYS पर फिदा होती हैं 

एक्सक्यूज कहना
जो BOYS प्लीज, थैंक्यू, एक्सक्यूज कहना भूले, खांसने, छिंकने या जम्हाई आने पर मुंह पर हाथ रखें, जो हमेशा मैनर्स का ध्यान रखें, साथ ही सौरी कहने में भी हिचक महसूस करें, ऐसे BOYS को GIRLSस लपक लेना चाहती है।

डिसीजन

जो बौय खुद डिसीजन लेते हैं। उन्हें किसी भी तरह के डिसीजन लेने में डर या घबराहट महसूस नहीं होती और ही किसी दुसरे के भरोसे डिसीजन लेते हैं। ऐसे BOYS को GIRLS काफी पसंद करती है।

ड्रेससेंस 

जो BOYS हमेशा रफटफ रहते हैं। जिनमें ड्रेससेंस होता है। टाइम, वैदर, प्रोफेशन को ध्यान में रखकर डेª का सलैक्शन करते हैं। GIRLS की आइज ऐसे BOYS की तलाश करती रहती है।

टाकिंग

BOYS के टाॅक करने का खूबसूरत अंदाज GIRLS को भाता है। जो BOYS टाकिंग के टाइम शालीन, सभ्य और उचित शब्दों का प्रयोग करता हो, अपने मुंह मियां मिठ्ठू बनता हो, ऐसे BOYS को GIRLSस पसंद करती है। अश्लील, कटु कठोर शब्दों में बात करने वाले BOYS, GIRLSस को पसंद नहीं है। जिस BOYS का बात करने का तरीका बेहतरीन हो, जिसकी आवाज बुलंद, शुद्ध स्पष्ट हो, ग्रामर और प्रोनाउनसेंस बेहतरीन हो, GIRLS ऐसे BOYS पर मरमीटती है। 


इसे भी पढ़ें


कीटी (बुराई)

BOYS के मुंह से किसी की बुराई या कीटी करना किसी भी GIRLSस को पसंद नहीं है। वह चाहती है BOYS दिल से बहुत ही साॅफ्ट हो। BOYS का हाॅर्ड होना किसी भी GIRLS को पसंद नहीं होता। 

सोशल

BOYS द्वारा सोशल काम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना, बच्चों, महिलाओं और सीनियर सीटीजन को रेस्पेक्ट देना उनक हेल्प करना, दूसरों की हमेशा भलाई करने के लिए आगे रहने वाले BOYS को GIRLS द्वारा पसंद किया जाता है।

हाॅबी 

BOYS को कोई अच्छी हाॅबी है तो उसके लिए सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है। जैसे म्युजिक, पेंटिंग, लिटरेचर, एक्टिंग, सिगिंग, थियेटर आदि क्रिएटिव आर्ट में इंटरेस्ट है या खुद किसी आर्ट से जुड़ा है या ऐसे प्रोग्राम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता है, ऐसे BOYS को GIRLSस काफी पसंद करती है।

टाइम

जो BOYS अपने टाइम को बर्बाद नहीं होने देते है। ऐसे BOYS को मालूम होता है, ‘टाइम इज मनी। अपने हर टाइम का वे उपयोग कर लेना चाहता हैं। वह समय पर हर कार्य को पूरा करता है, ऐसे BOYS, GIRLSस में काफी पापुलर होते हैं। 

ईमानदार

GIRLSस में हाॅनिस्टी BOYS की काफी डिमांड हैं। झूठे, बेईमान, धोखेबाज, चापलूस किस्म के BOYS को GIRLSस सख्त नफरत करती है। जो BOYS वादा करके वादा नहीं निभाता है, जो BOYS टाइम देने के बाद भी टाइम पर नही पहुंचा हैं, ऐसे BOYS से GIRLS दूर ही रहती है।

सेंस औफ हूमर

जिन BOYS में सेंस औफ हूमर है, जो खुद हमेशा हंसता रहता हो और दुसरों को भी हंसाने का दम रखता है, जो दुसरों की तरक्की पर खुश होता है, किसी से ईष्र्या नहीं करता है, ऐसे BOYSस को GIRLSस पसंद करती है। जो BOYS हमेशा अपनी ही बात कहते रहते हैं। दुसरों की बात पर ध्यान नहीं देते ऐसे BOYS को GIRLSस बिलकुल भी पसंद नहीं करती है।

स्मोक ड्रिंक

जिस BOYS को स्मोकिंग ड्रिंक से नफरत है, जो दूसरों को इसके इस्तेमाल के लिए रोकता हो, इससे होने वाली प्राब्लम के बारे में जानकारी देता हो, ऐसे BOYS को GIRLSस पसंद करती है।

हेल्प 

जो BOYSस हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते है, जो दिल के साफ, सच्चा स्पष्ट होते है, सही बात कहने सही सलाह देने वाले BOYSस को GIRLSस द्वारा पसंद किया जाता है। जो हमेशा सचते हो, जिन्हें झूठ से सख्त नफरत हो, ऐसे BOYS को GIRLSस वन नंबर देती है।

दिलवाला

जो BOYS खुले दिलवाला होते है, प्यार जताने के मामले में आगे होते हैं, जिनमें चोरी, छल, कपट बूरी आदतें नहीं होती है, जो BOYSस लक पर विश्वास करने की बजाय अपने हाथों कर्मो पर विश्वास करते हैं, GIRLSस उन्हें अपना पार्टनर बनने के लिए हमेशा तैयार रहती है। (Copyright Maanoj Maantra)

Web Title : Love Tips : Boys  की किस अदा पर होती है Girls फिदा


Love Maantra प्यार के बारे में अधिक जानने के लिए नियमित पढ़ें  लेख पसन्द आया हो और आप ऐसे ही मनोरंजक लेख आगे भी पढ़ना चाहते हों तो फाॅलो बटन दबाएँ। हमें Youtube / / Facebook / / instagram / / twitter / / pinterest / / linkedin / /  email पर फॉलो करें